रामनगर : सड़क पर घायल अवस्था में पड़े मिले युवक की मौत, पत्नी का हत्या का आऱोप

रामनगर : गुरुवार की रात नेशनल हाईवे 309 के ग्राम टांडा के समीप सड़क पर घायल अवस्था में पड़े एक युवक की सूचना पर पहुंची 108 ने उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किये तो शव की शिनाख्त मनोज कुमार (उम्र 32 वर्ष) पुत्र हरपाल निवासी ग्राम शिवलालपुर रिउनिया के रूप में हुई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

मामले में मृतक की पत्नी पूनम ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गुरुवार की शाम उसके पति मनोज को उसके दोस्त मनोज, घनश्याम व व्यास अपने साथ कार में बैठा कर ले गए थे। कुछ देर बाद उसके पति की फोन से बात भी हुई थी लेकिन थोड़ी देर बाद उसके पति का फोन स्विच ऑफ हो गया। महिला का आरोप है कि उक्त तीनों लोगों ने ही उसके पति की हत्या की है। महिला ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। मामले में कोतवाली के एसएसआई हरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि उक्त मामले में घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कोतवाली पुलिस द्वारा देखी गई तो मामला प्रथम दृष्टया एक्सीडेंट का लग रहा है।

उन्होंने कहा कि लेकिन इस मामले में मृतक की पत्नी द्वारा जो तहरीर दी गई है उस पर पुलिस जांच कर रही है वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का यह भी कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here