उत्तराखंड पहुंचे राकेश टिकैत, केंद्र सरकार के खिलाफ भरी हुंकार

लक्सर : लक्सर में किसान महापंचायत में पहुंचे किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने तमाम किसान संगठनों के साथ एकजुट होकर कृषि कानूनों के खिलाफ हुंकार भरी औऱ केंद्र सरकार को घेरते हुए तीन कृषि कानूनों वापस लेने की चेतावनी दी। बता दें कि तमाम किसान संगठनों ने राकेश टिकैत का जोरदार स्वागत किया। लक्सर में हुई महापंचायत में तमाम किसान संगठन भारी भरकम भीड़ जुटाने में कामयाब रहे।

मंच से राकेश टिकैत ने कहा आगामी विधानसभा के चुनाव में देश का किसान एकजुट होकर एक मंच पर बीजेपी को हराने का काम करेगा। राकेश टिकैत ने कहा कि किसान लगातार 9 महीने से दिल्ली की सड़कों पर बैठकर कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार धरने पर बैठे हैं। लेकिन गूंगी बहरी सरकार ने अब तक किसी तरह की कोई वार्तालाप किसानों से नहीं की है जो की निंदनीय है। राकेश टिकैत ने कहा कि आगामी चुनाव में सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

पत्रकारों से रूबरू होते हुए राकेश टिकैत ने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अभी चुनाव के छह माह पड़े हैं, उनका किसी भी प्लेटफार्म पर चुनाव लड़ने को लेकर कोई मन नहीं है। सभी तमाम किसान संगठन केवल कृषि बिल को लेकर पूरे देश में लड़ाई लड़ रहा है। अगर सरकार किसानों की बातों को नहीं मानती तो चाहे 10 वर्ष बीत जाए किसान सड़कों पर इसी तरह आंदोलन जारी रखेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here