किच्छा पहुंचे राकेश टिकैत, हजारों समर्थकों के साथ कृषि उत्पादन मंडी में किया ध्वजारोहण

उधम सिंह नगर (मोहम्मद यासीन) : भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने अपने हजारों समर्थकों के साथ कृषि उत्पादन मंडी किच्छा पहुंचकर ध्वजारोहण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों के उत्पीड़न के लिए पूरी तरह जिम्मेदार है। तीनों कृषि कानून काले कानून है जो हम पर थोपे गए हैं। पीएम मोदी के द्वारा 2022 तक किसानों की आय दोगुना करने की घोषणा झूठी साबित हुई है।

राकेश टिकैत ने किसानों से आह्वान किया कि अबकी बार वोट मांगने के लिए आने वाले सभी नेताओं वोट तभी दे जब किसान की आय दोगुनी हो जाए। किसानों की लड़ाई संयुक्त किसान मोर्चा लड़ रहा है। यह तब तक जारी रहेगी जब तक काले कानून वापस नहीं लिए जाते । कृषि उत्पादन मंडी में किसानों का अनाज तोला जाता है तो किसान मंडी में तिरंगा झंडा क्यों नहीं फहरा सकता, मोदी सरकार तिरंगे पर पाबंदी लगाना चाहती है, यह भाजपा सरकार को बहुत महंगा पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की किच्छा कृषि उत्पादन मंडी से यह एक शुरुआत की गई है. अब आने वाले समय में प्रत्येक मंडी में तिरंगा झंडा फहराया जाएगा। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ, प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश उपाध्याय सहित हजारों किसान उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here