1000 करोड़ के करीब पहुंची राजामौली की RRR, पार्टी में नंगे पांव पहुंचे राम चरण, ये है वजह

एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है।लोगों को ये फिल्म खूब भा रही है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड जबरदस्त कमाई की है। आपको बता देें कि आरआरआर फिल्म रिलीज के 13 दिनों के अंदर 1000 करोड़ पार करने वाली है। इसकी सक्सेस पार्टी में कई हस्तियां पहुंची। फिल्म की टीम ने पार्टी में जमकर सेलिब्रेट किया। इस पार्टी के लिए जूनियर एनटीआर उड़ान भरकर मुंबई आए, तो वहीं राम चरण अनोखे अंदाज में नजर आए। वो बिन जूते चप्पल के और हाथ में गमछा लिए आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजामौली की ‘आरआरआर’ ने अपने हिन्दी वर्जन के साथ भी धुआंधार कलेक्शन किया है – फिल्म ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर 210 करोड़ रुपए से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है। उम्मीद की जा रही है कि ये जल्द ही 260 करोड़ के भी पार हो जाएगी।

ये है नंगे पाव आने का कारण

आपको बता दें कि फिल्म की सक्सेस पार्टी में रामचऱण पहुंचे लेकिन वो बिन चप्पल जूते के पहुंचे। वे दरबाजे से बाहर निकलते हुए तपती तेज धूप में बिना चप्पल के दिखे. बाद में पता चला है कि चरण ने अयप्पा दीक्षा ली है और 41 दिन के लिए ब्रह्मचर्य का पालन करने का संकल्प लिया है. यह बताया जाता है कि दक्ष‍िण भारत की एक परंपरा है, जिसे अयप्‍पा दीक्षा कहते हैं, जो 41 दिनों तक चलती है. इसमें आप अपना सबकुछ भगवान को समर्पित कर देते हैं, न चप्‍पल पहनते हैं, न नॉनवेज खाते हैं और ना ही बेड पर सोते हैं बल्कि जमीन पर सोते हैं. रामचरण इन्ही नियमों का पालन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here