देहरादून : रायपुर पुलिस ने लूट के माल के साथ दो झपट्टा मार लुटेरों को 24 घंटे के अन्दर किया गिरफ्तार

देहरादून : रायपुर थाना पुलिस ने लूट के माल के साथ दो झपट्टा मार लुटेरों को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार किया। वही इस गैंग का एक आरोपी अभी भी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

आपको बता दें कि 4 दिसंबर को वादिनी अनिता जोशी पत्नी गिरीश चंद्र जोशी मियांवाला निवासी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वो पीएनबी एटीएम तुनवाला से 15000 रुपये निकालकर घर जा रही थी। तभी रास्ते में अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति द्वारा झपट्टा मारकर पर्स छीन कर भाग गए। मुकदमा दर्ज कर विवेचना उप निरीक्षक राजीव धारीवाल चौकी प्रभारी बालावाला को सुपुर्द की गई।

थानाध्यक्ष रायपुर द्वारा गठित पुलिस टीम का नेतृत्व करते हुए आसपास के 14 सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया जिसमें पुलिस टीम को एक संदिग्ध बाइक नजर आई। बाइक पर तीन लड़के सवार दिखाई दिए। पुलिस टीम ने बाइक सवारों की तलाश के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया जिस पर पुलिस टीम द्वारा बालावाला कस्तूरी चौक के पास एक मोटरसाइकिल को रोकने का इशारा किया गया तो चालक वाहन को तेजी से उल्टा मोड़ कर भागने लगा। पुलिस ने शक होने पर उक्त वाहन चालक को पकड़ लिया। वाहन में सवार 3 लड़कों में से एक व्यक्ति फरार हो गया।

पुलिस टीम द्वारा दोनों पकड़े गए व्यक्तियों से नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम अंकित और आकाश बताया। जिनके कब्जे से पुलिस टीम ने 4000 नगद व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को बरामद किया गया। अभियुक्तों को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। वहीं फरार अभियुक्त दीपक थापा की तलाश के लिए पुलिस टीम रवाना की गई है ।

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त

1- आकाश पुत्र प्रश्न लाल निवासी माजरी माफी नवादा थाना नेहरू कॉलोनी जनपद देहरादून उम्र 19 वर्ष

2- अंकित पुत्र गोपाल सिंह निवासी हरीपुर नवादा थाना नेहरू कॉलोनी उम्र 26 वर्ष

फरार /वांछित : दीपक थापा निवासी मिनी मसूरी नवादा थाना नेहरू कॉलोनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here