आज उत्तराखंड में हुंकार भरेंगे राहुल, चुनावी रैली को करेंगे संबोधित, हरकी पैड़ी पर करेंगे पूजा-अर्चना

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज उत्तराखंड दौरे पर हैं। बता दें कि राहुल गांधी आज दो जिलों में जाकर जनता को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है।बम निरोधक दस्ते और डॉग स्कवॉयड ने चप्पे-चप्पे की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि आज राहुल गांधी हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में वर्चुअली जनसभा को संबोधित करें। बता दें कि राहुल गांधी सुबह पंतनगर में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे और फिर किच्छा पहुंचकर किसानों के संवाद करेंगे। फिर यहां से राहुल गांधी पंतनगर एयरपोर्ट से जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरेंगे। और फिर जौलीग्रांट एयरपोर्ट से वाया कार से हरिद्वार आएंगे। इसके बाद राहुल गांधी चार बजे कार्यक्रम स्थल नेहरू युवा केंद्र पहुंचेंगे। वर्चुअल संवाद करने के बाद राहुल गांधी साढ़े 5 बजे हरकी पैड़ी पर पूजा-अर्चना कर मां गंगा से आशीर्वाद लेंगे।

बता दें कि चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है। पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है। पुलिस के साथ अर्द्ध सैनिक बलों को भी तैनात किया गया है। बम निरोधक दस्ते और डॉग स्कवॉयड की भी चप्पे-चप्पे पर नजर है। पुलिस और खुफियां एजेंसियों ने शुक्रवार को कार्यक्रम स्थल पहुंचकर निरीक्षण किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here