उत्तराखंड के मेडिकल कॉलेज में रैगिंग, छात्रों का मुंडवाया सिर, पीठ पर बैग लादकर कॉलेज में घुमाया

हल्द्वानी : उत्तराखंड में रैगिंग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मामला मेडिकल कॉलेज का है जहां छात्रों का सिर मुंंडवा कर और उनकी पीठ में बैग लादकर कॉलेज में घुमाया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारल हो रहा है।

बता देें कि मामला हल्द्वानी के राजकीय मेडिकल कॉलेज का है जहां कुछ छात्र सिर मुंडाकर कतार से कैंपस की सड़कों पर गुजरते नजर आ रहे हैं। उनकी पीठ पर बैग लदे हुए हैं। इतना ही नहीं बाकायदा उनके पीछे एक सुरक्षा गार्ड भी चल रहा है।इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं जब इस बारे में कॉलेज प्रबंधन से सवाल किया गया तो उनका कहना है कि उसके पास रैगिंग की कोई शिकायत नहीं आयी है।

मिली जानकारी के अनुसार वीडियो शुक्रवार का मेडिकल कॉलेज परिसर का है । दावा किया जा रहा है कि 27 से ज्यादा छात्रों का सिर मुंडवाया गया और फिर उन्हें एक कतार में खड़ा कर कॉलेज में घुमाया। सभी छात्र सिर झुकाए हुए चल रहे थे।  इनमें से कुछ छात्र एप्रन पहने हुए थे और पीठ पर बैग लादकर चल रहे थे।

जानकारी मिली है कि ये सभी छात्र एमबीबीएस के फस्ट ईयर के हैं। खबर है कि प्रथम वर्ष के सभी स्टूडेंट्स को बाल कटवाने के निर्देश इनके सीनियरों ने दिए हैं। ये छात्र सीनियर साथियों के आदेश का पालन कर रहे हैं। रैगिंग के मामले से हड़कंप मचा हुआ है लेकिन कॉलेज प्रबंधन बेखबर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here