VIDEO : कहीं से भी चुनाव लड़ ले राजकुमार, हमारा गुट करेगा दुष्प्रचार : कांग्रेस कार्यकर्ता

उत्तरकाशी : पुरोला विधानसभा से कांग्रेस विधायक रहे राजकुमार ने भाजपा का दामन थाम लिया है जिसके बाद पुरोला विधानसभा के लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि पूर्व विधायक राजकुमार ने उन्हें धोखा दिया है। कहा कि राजकुमान ने विकास के नाम पर भी उन्हें धोखा देने का काम किया। उन्होंने वोट देकर उन्हें जिताया ताकि पुरोला विधानसभा का विकास हो सके लेकिन भाजपा में शामिल होकर और इस्तीफा देकर उन्होंने साबित कर दिया है कि उन्होंने जनता से कोई वास्ता नहीं है बल्कि उन्हें खुद दी चिंता है।

ग्राम पंचायत चोपड़ा, विधानसभा पुरोला निवासी कांग्रेस कार्यकर्ता सोबत सिंह राणा ने वीडियो जारी कर कहा कि हमारी विधानसभा सबसे पिछड़ी विधानसभा है। इसले विकास के लिए हमने पढ़डे लिखे को विधायक बनाया कि वो विकास करेंगे लेकिन उन्होंने हमारे साथ धोखा किया। सोबत सिंह राणा ने कहा कि उन्होंने डिग्री कॉलेज से लेकर पॉलीटेक्निक कॉलेज, इंजी. कॉलेज बनाने का वादा किया था लेकिन उन्होंने कोई काम नहीं किया। उन्होंने सिर्फ वोट बैंक और अपने लिए और अपने चेलों के लिए काम किया है। उन्होंने लोगों के साथ, मजदूरों के साथ, पिछड़े लोगों के साथ धोखा किया।

उन्होंने कहा कि राजकुमार, वो चाहे कहें से भी चुनाव लड़ लें, किसी भी पार्टी से और किसी भी शहर से चुनाव लड़ ले, वहां हमारा एक युवाओं का गुट उनके खिलाफ दुष्प्रचार करने का काम करेगा।उन्होंने लोगों से अपील की कि अगर पूर्व पुरोला विधायक कहीं से भी चुनाव लड़े तो उनको वोट ना दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here