कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को दिखाए गए काले झंडे, कांग्रेस कार्यकर्ता हिरासत में

tehari protestटिहरी में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को काले झंडे दिखाए गए हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए हैं। पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल (Prem chand Agrawal) टिहरी के दौरे पर पहुंचे थे। उन्हें पीएम मोदी के जन्मदिन पर आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेना था। इसके साथ ही उन्हे कई सरकारी कार्यक्रमों में भी प्रतिभाग करना था। इसके लिए मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल टिहरी पहुंचे थे। उनके साथ बीजेपी के कई नेताओं का काफिला भी था। इसी बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री प्रेमचंद के काफिले के सामने काले झंडे लहराने शुरु कर दिए। इससे थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गई। हालांकि पुलिस ने किसी तरह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को काबू किया और हिरासत में लेकर थाने ले आई।

UKSSSC पेपर लीक की CBI जांच की मांग को लेकर आज थाली बजाएंगे युवा

कांग्रेस कार्यकर्ता विधानसभा में हुई भर्तियों को लेकर प्रेमचंद अग्रवाल पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रेमचंद अग्रवाल पर पिछली सरकार में स्पीकर रहते हुए बैकडोर से भर्तियां करने का आरोप है और इस मामले में एक कमेटी जांच कर रही है।

हालांकि कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल इसे विधानसभा अध्यक्ष का विशेषाधिकार बताते हुए निश्चिंत हैं। हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया कि ‘मैं तो दीपक हूं, हवा तो बेवजह मेरे खिलाफ है’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here