सटीक साबित हुई ऋषिकेश पीजी कॉलेज में कार्यरत डॉ. पूरण सिंह खाती की भविष्यवाणी, हार के बाद भी धामी के सिर सजा CM का ताज

देहरादून : उत्तराखंड को आज प्रदेश का मुखिया मिल गया है। बता दें कि हाईकमान ने पुष्कर सिंह धामी के नाम पर फिर मुहर लगाई है और धामी के सिर पर सीएम का ताज सजाया। उत्तराखंड में पुष्कर राज जारी रहेगा।

लेकिन आपको एक और खास बात बता दें कि उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ही बनेंगे इसकी भविष्यवाणी पहले ही जा चुकी थी। ये सटीक भविष्यवाणी की थी ऋषिकेश पीजी कॉलेज में कार्यरत रसायन विज्ञान के प्रोफेसर डॉक्टर पूरन सिंह खाती ने।

आपको बता दें कि ऋषिकेश पीजी कॉलेज में रसायन विज्ञान के प्रोफेसर डॉ पीएस खाती ने पुष्कर सिंह धामी के बारे में जो भविष्यवाणी की थी वो सटीक साबित हुई। उन्होंने न्यूमरोलॉजी के तहत 16 मार्च को भविष्यवाणी की थी कि कन्या राशि के पुष्कर सिंह धामी ही सीएम बनेंगे। और संयोग देखिए कि हार के बाद भी सीएम धामी ही प्रदेश के नए मुखिया बने जबकि लाइन में कई दिग्गज खड़े थे।

आपको बता दें कि केमिस्ट्री के अलावा जो नया ज्ञान प्रोफेसर पूरण सिंह खाती ने सीखा. उसकी सब तारीफ कर रहे हैं। डॉ पूरन सिंह खाती प्रोफेसर रसायन विज्ञान जोकि पंडित ललित मोहन शर्मा स्नातकोत्तर महाविद्यालय ऋषिकेश में कार्यरत हैं। इनकी जो भविष्यवाणी थी वह सटीक साबित हुई। उन्होंने कहा था कि पुष्कर सिंह धामी सीएम बनेंगे। पूरन सिंह खाती पढ़ाई के अलावा इनके विद्यार्थी नेट में तथा मेडिकल लाइन में भी इनके विद्यार्थी क्वालीफाई करने के बाद अपने क्षेत्रों में कार्यरत हैं। अर्थात पूरन सिंह खाती नेट मेडिकल तथा पीएचडी की परीक्षाओं के लिए यह बच्चों को तैयारी करवाते हैं और प्रेरित करते हैं। इनके कई बच्चे नेट क्वालिफाइड हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here