प्रीतम का वार, कहा- BJP ने CM बदलने में गुजारे 5 साल, सालों से राज कर रहे विधायक की विदाई तय

ऋषिकेश :ऋषिकेश से कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा पर जमकर वार किया। प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा ने 5 साल सिर्फ सीएम बदलने में ही गुजार दिए। जिसके चलते अब जनता इसबार कांग्रेस के पक्ष में खड़ी हो चुकी है। उत्तराखंड में कांग्रेस की बहुमत से सरकार बनना तय हो चुका है।

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के लिए लोगों से वोट की अपील की और कहा कि भाजपा उत्तराखंड वासियों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। भाजपा सीएम पर सीएम बदलकर अपनी नाकामियों पर पर्दा डालना चाहती थी, लेकिन जनता सब जानती है। प्रदेश में कांग्रेस इसबार निश्चित ही सत्ता में आएगी। कहा कि ऋषिकेश की आर्थिकी पर्यटन पर आधारित है, लेकिन भाजपा ने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया। इसलिए स्थानीय जनमानस भी परिवर्तन के पक्ष में है। इस बार 15 सालों से राज कर रहे भाजपा विधायक की विदाई तय मानिए। कहा कि ऋषिकेश विधानसभा सीट कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण है। यहां जयेंद्र रमोला को जनता का आशीर्वाद मिलेगा और ऋषिकेश की जनता प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में सहयोगी होगी।

इस दौरान रमोला ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व उनपर जो विश्वास किया है, वह उसपर खरा उतरने के प्रयास में जुटे हैं। प्रचार के दौरान कांग्रेस को अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है। ऋषिकेश की देवतुल्य जनता कांग्रेस के साथ आ चुकी है। विधायक निर्वाचित होने के बाद ऋषिकेश में विकास के सूखे को भी खत्म किया जाएगा।

मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष संजय पालीवाल, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह, प्रदेश महासचिव दीप शर्मा, महानगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत, महानगर कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर रॉय, प्रदेश सचिव लल्लन राजभर, मदन मोहन शर्मा, विवेक तिवारी, नेता पार्षद दल मनीष शर्मा, पार्षद देवेन्द्र प्रजापति, भगवान सिंह पंवार, जगत नेगी, राधा रमोला, गुरविंदर सिंह गुर्री, यतेंद्र बिजल्वाण, ऋषि पोसवाल, रामकुमार सेंगर, डॉ. जगमोहन भटनागर, दिनेश रावत, सचवीर भंडारी, धीरज डोभाल, कर्म सिंह, चंचल सिंह, सुरेंद्र कपरूवान, नवीन रमोला, राहुल सेमवाल, अप्रेस पंचभैया, मदन कोठारी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here