कर्नल कोठियाल पर प्रीतम का वार, पूछा- AAP बताए, चेहरे में ऐसा क्या है खास

देहरादून- बीते दिन मंगलवार को आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल देहरादून पहुंचे जहां उन्होंने 2022 के चुनाव के लिए रि. कर्नल अजय कोठियाल को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर दिया है, जिससे भाजपा समेत कांग्रेस और अन्य पार्टियां आप पर हमलावर हो गई हैं। बीते दिन जहां सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कर्नल कोठियाल को बधाई दी तो वहीं धन सिंह रावत ने कहा कि कोई भी पार्टी कोई भी सीएम चेहरा घोषित कर ले लेकिन 2022 का चुनाव भाजपा ही जीतेगी।

आप संयोजक द्वारा रि. कर्नल अजय कोठियाल को सीएम चेहरा घोषित करने के बाद राजनैतिक दलों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। इस पर नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि आप ने जो चेहरा घोषित किया है उसमेे आप पार्टी ये बात दें कि क्या खास बात है, जो चुनाव के समय आम आदमी पार्टी चेहरा घोषित कर वोट मांगने की बात कर रही है।

आगो प्रीतम सिंह ने हमला करते हुए कहा कि 70 विधान सभा क्षेत्रों में 70 चेहरे पार्टी के पास है नहीं मुख्यमंत्री का चेहरो घोषित किया जा रहा है। वहीं प्रीतम सिंह का कहना है कि बीजेपी की बी टीम के रूप में आम आदमी पार्टी काम कर रही है। वहीं सी टीम ओवैसी की पार्टी भी बीजेपी के लिए काम करने के लिए पहुंचने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here