प्रीतम बोले, ‘शिखंडी को आगे कर मेरी हत्या नहीं की जा सकती’

pritam-singh

उत्तराखंड कांग्रेस के बड़े नेता प्रीतम सिंह ने बीजेपी में जाने की खबरों को सिरे से न सिर्फ खारिज कर दिया है बल्कि ऐसी खबरें चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई का ऐलान कर दिया है। प्रीतम सिंह के तेवर बेहद सख्त दिखाई दिए हैं।

चकराता के विधायक और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह काफी दिनों बाद बेहद सख्त तेवरों में दिखाई दिए हैं। सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रीतम सिंह ने साफ कर दिया है कि वो बीजेपी में नहीं जा रहें हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में कुछ न्यूज वेबसाइट्स पर खबरें चलीं कि प्रीतम सिंह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर देखते ही देखते ये खबरें वायरल हो गईं।

वहीं इन खबरों के सामने आने के बाद प्रीतम सिंह ने कहा है कि, शिखंडियों को सामने रखकर प्रीतम सिंह की हत्या नहीं की जा सकती है। प्रीतम सिंह ने कहा है कि उनके बारे में गलत सूचनाएं फैलाईं जा रहीं हैं। वो कांग्रेस में हैं और कांग्रेस में ही रहेंगे।

प्रीतम सिंह न सिर्फ ऐसी खबरों से नाराज हैं बल्कि कांग्रेस के साथ अपने पुराने जुड़ाव को भी याद कर रहें हैं। प्रीतम सिंह ने अपने पिता को याद करते हुए कहा कि, उनके पिता गुलाब सिंह ने कांग्रेस को सींचा है। कांग्रेस के टिकट पर ही मैं चकराता की जनता की सेवा के लिए चुन कर आया हूं।

प्रीतम सिंह की नाराजगी का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने ऐसी खबरों को लिखने वाली न्यूज वेबसाइट्स के खिलाफ कार्रवाई का मन बना लिया है। प्रीतम सिंह ने कहा है कि वो इन वेबसाइट्स के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे और कोर्ट में मुकदमा करेंगे।

प्रीतम सिंह ने कहा है कि, लोकतंत्र के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले मीडिया के जिन तीन न्यूज़ पोर्टल ने भ्रामक खबर चलाई उनके खिलाफ एफआईआर के साथ-साथ मानहानि का मुकदमा भी दर्ज कराने की कार्रवाई की जा रही है ताकि इसके पीछे का सच सामने आये।”

प्रीतम सिंह जिस समय पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे उस दौरान उनके साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here