इस दिन देहरादून आ सकते हैं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ले सकते हैं IMA पीओपी की सलामी

देहरादून आईएमए की पासिंग आउट परेड 11 दिसंबर को होनी है। कई कैडेट्स के कंधों पर सालों की कठिन मेहनत के बाद सितारे सजेंगे। बेटे के कंधों पर सितारे सजाने के लिए उनके परिजन उत्सुक हैं लेकिन कोरोना ने उनकी राह रोकी। वहीं बता दें कि 11 दिसंबर को होने जा रही पीओपी के दौरान पिछली साल की तरह इस साल भी कोविड नियमों का पूरा पालन किया जाएगा। वैसे भी सेना में नियम सख्त हैं जिनका हर जवान और अधिकारी को पालन करना होता है वरना दंड दिया जाता है।

बता दें कि खबर है कि देहरादून आईएमए में आयोजित होने जा रही परेड की सलामी इस बार राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द लेंगे। हालांकि अभी इसका आधिकारिक कार्यक्रम जारी होना बाकी है। वहीं बता दें कि आइएमए प्रशासन ने पीओपी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। जैंटलमैन कैडेट हर दिन पूर्वाभ्यास में मैदान में पसीना बहा रहे हैं। उनके घरवाले उत्सुक हैं। वहीं, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आज आइएमए प्रशासन की स्थानीय पुलिस-प्रशासन के साथ बैठक भी होनी है।

आइएमए की जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल हिमानी पंत ने बताया कि कोविड-19 प्रोटोकाल के तहत पूर्व में पीओपी का दायरा सीमित किया गया था। इस बार जैंटलमैन कैडेट के स्वजन भी परेड में शामिल हो सकेंगे। परेड का लाइव प्रसारण भी किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here