देहरादून ब्रेकिंग : 12वीं के छात्र ने की 11वीं में पढ़ने वाली प्रेमिका की हत्या, दोनों में हुई थी कहासुनी

देहरादून : प्रेम नगर समेत देहरादून पुलिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक 11वीं में पढ़ने वाली नाबालिग की हत्या कर दी गई और उसके बाद आरोपी कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक आकांक्षा बनियावाला इलाके की रहने वाली थी जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा प्रेम नगर के गुरु नानक स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती थी उसकी हत्या करने वाला आरोपी 12वीं का छात्र बताया जा रहा है।

सर्कल ऑफिसर शेखर सुयाल के मुताबिक प्रारंभिक जांच पड़ताल में मृतका और हत्या के आरोपी के बीच लम्बे समय से जान पहचान और प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। हालांकि हत्या करने की मुख्य वजह क्या रही इस मामले में आरोपी से पूछताछ जारी है।

बता दें कि पुलिस आज शाम लगभग 3 और 4 के बीच प्रेम नगर के विंग नंबर 7 के पीछे चाय बागान इलाके में हत्या के आरोपी ने मृतका छात्रा को बुलाया..जहाँ उसकी छात्रा के साथ कहासुनी और किसी बात को लेकर बहस हुई। इसी बीच बताया जा रहा हैं कि आरोपी द्वारा धारदार हथियार से आकांक्षा की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के उपरांत हत्या के आरोपी ने देहरादून के ACJM 5th कोट पहुंचकर सरेंडर करने का प्रयास किया। अधिवक्ता चंद्रशेखर तिवारी ने बताया कि जब कोर्ट में किसी मामले को लेकर बहस चल रही थी। इसी बीच अचानक एक लड़का कोर्ट के अंदर जबरन घुसा और जज के सामने कहने लगा की उसने प्रेम नगर में हत्या कर दी है और वह कोर्ट में सरेंडर करना चाहता है..

हालांकि सरेंडर करने की प्रक्रिया सही ना होने और अचानक कोर्ट में हत्या का जुर्म स्वीकार करने की बात किसी को समझ नहीं आई ऐसे में कोर्ट के पैरोकार द्वारा पुलिस को फोन कर आरोपी को कोतवाली पुलिस के हवाले किया गया।

उधर पुलिस फिलहाल हत्या के आरोपी के द्वारा कोर्ट में सरेंडर करने की बात की पुष्टि नहीं कर रही है। सर्किल ऑफिसर शेखर सुयाल के मुताबिक पुलिस हिरासत में आरोपी से हत्या की घटना को लेकर पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here