प्रेमी की बंद कमरे में लाठी-डंडे से पिटाई, अधमरा कर सड़क पर फेंका, हुई मौत

कहते हैं प्यार करना गुनाह नहीं है लेकिन एक प्यार करने वाले युवक को ऐसी सजा दी गई कि फिर उसके मां बाप को उसका चेहरा देखना नसीब नहीं हुआ. जी हां बता दें कि प्रेमी की बंद कमरे में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया.

बता दें कि एक 19 साल के युवक को नाबालिग से प्यार करना महंगा पड़ गया। युवक को कमरे में बंद कर लड़की के पिता और भाइयों ने डंडों से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। मामला गुरुग्राम का है। पुलिस ने लड़की के पिता और बुआ के लड़के और दो अन्य युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी मिली है कि 19 साल के युवक की दोस्ती एक साल पहले गुरुग्राम में रहने वाली एक नाबालिग युवती से हुई थी। युवक उससे शादी करना चाहता था। रविवार को लड़के ने युवती को फोन किया और परिजनों से बात कराने के लिए कहा। इसके बाद युवती के परिजनों ने युवक को लड़की की बुआ के घर बुला लिया। युवक घर पहुंचा तो कमरे में बंद करके लाठी-डंडों से युवक की पिटाई की गई। करीब 6 घंटे बाद घायल युवक को घर से करीब 10 किलोमीटर दूर गुरुग्राम के ही सेक्टर 45 के इलाके ग्रीनवुड सोसाइटी के पास खाली रोड पर फेंक कर सारे आरोपी फरार हो गए। किसी राहगीर की युवक पर नजर पड़ी तो युवक के ही फोन से परिजनों को सूचना दी गई। इसके बाद घरवालों ने लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस जांच में ये बात सामने आई कि लड़का युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के घरवालों को ये मंजूर नहीं था। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here