उत्तराखंड से बड़ी खबर: गर्भवती महिला को तीसरी मंजिल से फेंका, मौत

हल्द्वानी: हल्द्वानी के बनभूलपुरा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आपसी कहासुनी में एक महिला, उसके पति और बेटे ने गर्भवती महिला को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

बनभूलपुरा में मंगलवार देर रात गर्भवती को तीसरी मंजिल से फेंक दिया गया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने एक महिला समेत चार आरोपितों को हिरासत में लेकर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। मूलरूप से मल्लानगर थाना विनावर बदायूं उप्र निवासी कुलदीप पत्नी मंजू देवी व तीन साल की बेटी के साथ हल्द्वानी के उत्तर उजाला बनभूलपुरा में किराए के मकान में रहता है।

बनभूलपुरा एसओ नीरज भाकुनी ने बताया कि कुलदीप मजदूरी करता है। मंगलवार रात वह कमरे में पहुंचा। पड़ोसी भगवान दई ने उसे बताया कि दिन में उसकी पत्नी से मिलने के लिए कोई अनजान व्यक्ति आया था। पहले भी व्यक्ति उसकी गैरमौजूदगी में घर आ चुका है। यह सुनकर कुलदीप अपने ससुराल हरिपुर

सूखा मुखानी हल्द्वानी पहुंचा और सास कलावती, ससुर खेम करन, साले सतवीर को लेकर कमरे में पहुंचा। वहां सभी की भगवान दई से बात कराई। इस बीच मंजू व भगवान दई के बीच कहासुनी हो गई। इस पर भगवान दई, उसके पति आशाराम और बेटे सुमित व अमित ने मंजू को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि चारआरोपितों को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here