उत्तराखंड: पोस्टल बैलेट में गड़बड़ी के आरोपों को BJP ने बताया कांग्रेस की बौखलाहट


देहरादून: भाजपा ने पोस्टल बैलेट में कांग्रेस के आरोपों को शिरे से ख़ारिज करते हुए इसे कांग्रेस की बौखलाहट बताया। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि नतीजे आने से पहले कांग्रेस असहज और घबराई हुई है। इसीलिए अपनी खराब स्तिथि को देखते हुए अब तमाम तरह के बयान और आरोप लगा रही है।

निर्वाचन आयोग ने राज्य में निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराया है और दिव्यांग तथा बुजुर्गाे के मत के लिए भी बेहतर व्यवस्था की थी, लेकिन कांग्रेस को किसी न किसी तरह बस अपनी सुविधा के अनुसार मीन मेख निकालने की आदत है। चौहान ने कहा कि कभी ईवीएम तो कभी पोस्टल बैलेट, पोलिंग या अन्य तरह से मशीनरी के दुरुपयोग जैसे आरोप लगाकर कांग्रेस हताशा में है।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस इस समय भ्रामक स्तिथि से गुजर रही है। पूर्व सीएम हरीश रावत खुद मुख्यमंत्री की दौड़ में बने रहने को लेकर समर्थन जुटाओ अभियान में जुटे हैं तो प्रीतम सिंह पार्टी के घोषणा पत्र के ऑपरेशन में लगे हैं। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल अब पोस्टल वैलेट का नया राग अलाप रहे हैं। किसी को मतगणना तक सब्र नहीं है।

हालांकि जिस तरह से बौखलाहट कांग्रेस में दिख रही है। उससे हार का डर सता रहा है। चौहान ने कहा कि कांग्रेस कि बौखलाहट से साफ जाहिर है कि उनको अपनी हार का अंदेशा हो चुका है। इसलिए वह मनगणत कहानियां रचने मे लगे हैं। लेकिन, उत्तराखंड की जनता ने स्पष्ट कर दियाा है कि उन्हें डबल इंजन की ही सरकार चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here