उत्तराखंड : मुफ्त बिजली मामले में सियासत तेज, BJP और AAP पर कांग्रेस का पलटवार

हल्द्वानी: उत्तराखंड में फ्री बिजली देने का करंट सियासी रूप में फैल गया है। कभी उर्जा मंत्री हरक सिंह रावत 100 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा कर रहे हैं, तो कभी आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में 300 यूनिट फ्री बिजली देने का जनता से वादा कर रही है। फ्री बिजली देने के इन वादों पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया आज हल्द्वानी में मीडिया से मुखातिब हुये।

उन्होंने कहा कि जब बीजेपी 100 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा उत्तराखंड की जनता से कर रही है तो 2022 के चुनाव का इंतजार क्यों है। अभी से ही सरकार जनता को फ्री बिजली क्यों नहीं दे रही। जबकि दूसरी तरफ उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार काम नहीं कर सकी तो अब उत्तराखंड की जनता को बरगलाने का काम कर रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार रोजगार पलायन जैसे मुद्दों पर बात क्यों नहीं कर रही है, लिहाजा सरकार बिजली फ्री देने का वायदा कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। राज्य के युवाओं को रोजगार देने के नाम पर सरकार ने चुप्पी साधी हुई है। इसके अलावा कई अन्य मुद्दे हैं, जिन पर भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here