उत्तराखंड से अपह्त किशोरी को पुलिस ने 9 दिन बाद दिल्ली से किया बरामद

विकासनगर। कोतवाली विकासनगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। विकासनगर पुलिस ने 9 दिन पहले क्षेत्र से अपह्त किशोरी को 9 दिन बाद दिल्ली के सोनिया विहार से बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किशोरी को सहारनपुर निवासी युवक बहला फुसलाकर ले गया था। मामले में पूर्व में दर्ज अपहरण के मुकदमे में पोक्सो एक्ट की बढ़ोतरी की गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली में 11 अक्टूबर को एक व्यक्ति ने देकर शिकायत की कि आरोपित मोहित कुमार निवासी शाजहांपुर थाना सरसावा जिला सहारनपुर(यूपी) उनकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। तहरीर के आधार पर कोतवाली विकासनगर में आरोपित के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली प्रदीप बिष्ट ने अपह्त किशोरी की सकुशल बरामदगी और अभियोग में नामजद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की।

टीम में शामिल दारोगा मिथुन कुमार, सिपाही विकास कुमार, ज्योति आदि ने सीसीटीवी कैमरे, सर्विलांस और मुखबिर की मदद के आधार पर जांच पड़ताल में आरोपित की लोकेशन ट्रेस की। आरोपित की लोकेशन सोनिया विहार दिल्ली की निकली। पुलिस टीम ने मंगलवार की रात में नाबालिग को सोनिया विहार दिल्ली से सकुशल बरामद कर लिया और आरोपित मोहित कुमार को भी दबोच लिया। कोतवाल के अनुसार आरोपित युवक के खिलाफ पहले से दर्ज अपहरण के मामले में पोक्सो अधिनियम की बढ़ोतरी की गई। किशोरी को स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here