नशे में धुत युवकों को नसीहत देना पड़ा पुलिस को भारी, कांस्टेबलों को लात-घूसे से धुना, फाड़ी वर्दी

हल्द्वानी : नशे में धुत बाइक सवारों को नसीहत देना वर्दी धारियों को भारी पड़ गया। युवकों ने ना सिर्फ कांस्टेबलों की वर्दी फाड़ डाली बल्कि उनको थप्पड़ भी जड़ा। इसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया। दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने जानकारी दी कि 15 मई की रात कांस्टेबल नीरज शर्मा और एक होमगार्ड हाइडिल तिराहा के पास गश्त कर रहे थे। तभी वहां एक बाइक में दो युवक नशे में धुत होकर पहुंचे। युवक नशे में थे और  बाइक को गलत तरीके से चला रहे थे जिससे उनकी जान को खतरा था। कांस्टेबल ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वो उनसे ही गालीगालौज करने लगे। कांस्टेबल ने इसकी सूचना अन्य पुलिस कर्मियों को दी।

वहीं सूचना पाकर मौके पर एसआई भुवन सिंह राणा और दो अन्य कांस्टेबलों समेत एक होमगार्ड पहुंचा. तो दोनों युवक उनसे ही उलझ गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नशे में धुत युवकों ने पुलिस कर्मियों को जान से मारने की धमकी दी। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम शिवपुरी दमुवाढूंगा निवासी हीरा सिंह और बगवाली पोखर रानीखेत अल्मोड़ा निवासी तारा चंद्र चौधरी बताया।

आरोप है कि हीरा सिंह ने कांस्टेबल अरविंद कार्की के घूसे मारे और धक्का दिया। इतना ही नहीं उसका कॉलर पकड़कर वर्दी भी फाड़ डाली और सिपाही के गले में टंगे ब्लूटूथ को भी तोड़ दिया। आरोप है कि दूसरे व्यक्ति ताराचंद्र चौधरी ने कांस्टेबल नीरज शर्मा को लात घूसे मारे और धक्का दिया. इतना ही नहीं उसका सुबह ही ट्रांसफर कराने की धमकी दी।

इसके बाद पुलिस दोनों को मेडिकल के लिए बेस अस्पताल ले गई जहां आरोपित ने कांस्टेबल नीरज के थप्पड़ जड़ दिए। थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि दोनों आरोपितों पर मारपीट, गालीगलौज, सरकारी कार्य में बांधा डालने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here