खुली पुलिस चेकिंग की पोल : बिना कोरोना रिपोर्ट और रजिस्ट्रेशन के युवक पहुंचे नोएडा से नैनीताल, फिर हुई कार्रवाई

नैनीताल : एक तरफ उत्तराखंड सरकार और उत्तराखंड पुलिस दावा कर रही है कि बॉर्डर पर सघन चेकिंग की जा रही है और कोरोना निगेटिव रिपोर्ट के साथ रजिस्ट्रेशन पास दिखाने के बाद ही लोगों को बॉर्डर में घुसने दिया जा रहा है लेकिन इसकी पोल खुली नैनीताल में, जी हां कर्फ्यू में चार युवक नोएडा से नैनीताल पहुंचे। उनके पास ना तो कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट थी और ना ही उन्होंने नैनीताल आने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था. लेकिन नैनीताल आने के बाद उन पर पुलिस की नजर पड़ गई. बस फिर क्या था, पुलिस ने चारों के खिलाफ कार्रवाई की और उनकी गाड़ी को सीज कर लिया।

मामला सोमवार को है जहां ज्योलीकोट के पास पुलिस ने कार यूपी14सीएन 8005 को रोका तो कार वाला डर गया और उसने कार नैनीताल की ओर भगा दी। ऐसे में पुलिस को उन पर शक हो गया। कार भागने की सूचना ज्योलीकोट पुलिस ने तल्लीताल थाने में दी। तल्लीताल चौराहे पर पुलिस टीम ने कार रोक ली। इस दौरान कार सवार युवकों से नैनीताल पुलिस ने पूछताछ की उनके भी होश उड़ गये। चारों युवक घूमने आये थे वो भी बिना रजिस्ट्रेशन और बिना कोरोना जांच के।

पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनके वाहन को सीज कर लिया है और साथ ही चेतावनी दी है कि कोरोना काल में घरों में रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here