उत्तराखंड : पुलिस ने पकड़ी 14 लाख की स्मैक, एक गिरफ्तार

ऊधमसिंह नगर: पुलभट्टा पुलिस ने 104 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़ी स्मैक की कीमत 14 लाख रुपये बताई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलभट्टा थाने में घटना का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि मंगलवार देर शाम पुलिस ने आजादनगर से सिरौली जाने वाली रोड पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार की तलाशी ली।

उसके पास 104 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस को आरोपी ने अपना नाम फईम पुत्र अली बहादुर निवासी ग्राम चचौट शीशगढ़ बरेली बताया। सीओ ओमप्रकाश ने पकड़ी गई स्मैक की कीमत 14 लाख रुपये बताई है। आरोपी दिहाड़ी मजदूर है। फईम ने बताया कि वह जल्द अमीर बनने की चाह में इस धंधे में पड़ा। वह मीरगंज बरेली से ऊधमसिंह नगर जिले में नशे की सप्लाई करता था।

पुलभट्टा इंचार्ज ने बताया बताया कि फईम पूर्व में स्मैक ला चुका है। फईम लोकल में जिन नशे के कारोबारियों को स्मैक सप्लाई करता था, उनकी जानकारी करने के प्रयास किए जा रहे है। टीम में पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमप्रकाश, पुलभट्टा थानाध्यक्ष राजेश पांडे, एसआई बसंत वल्लभ पंत, नीमा बोहरा आदि रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here