पीएम मोदी ने धामी सरकार के कामों पर लगाई मुहर

पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से जब जब प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड आएं हैं, तब तब उन्होंने धामी सरकार के कामों पर मुहर लगाई है। इस बार भी देवभूमि के दौरे पर आए पीएम मोदी ने धामी सरकार की तरफ से महिला स्वंय सहायता समूहों को दिए जा रहे प्रोत्साहन की जमकर तारीफ की और देशवासियों से जाते जाते स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने का आह्वान भी कर गए।

शुक्रवार को देवभूमि के दो दिवसीय दौरे पर आएं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तराखण्ड को 3400 करोड़ रुपए की सौगात दी। प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विजन की तारीफ करते हुए उन्हें युवा, कर्मठ और हंसमुख बताया। मुख्यमंत्री की बात को दोहराते हुए प्रधानमंत्री ने माणा जैसे सीमांत गांवों को विकास की दृष्टि से पहले गांव के रुप में पहचान बनाने का संकल्प दोहराया।

ये पहला मौका नहीं है जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की नीति और विकास के कामों पर मुहर लगाई इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की तारीफें कर चुकें हैं। इस बार पीएम मोदी को धामी सरकार की तरफ से महिला स्वंय सहायता समूहों को दिए जा रहे प्रोत्साहन के कार्य पसंद आया और उन्होंने इसके लिए सीएम धामी की भी जमकर तारीफ की।

माणा गांव की महिलाओं के ज़रिए तैयार किए गए स्थानीय उत्पादों की पीएम ने सराहना की। देशवासियों से प्रधानमंत्री मोदी ने वोकल फॉर लोकल के साथ स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने का आह्वान भी किया। लगातार प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से धामी सरकार के कामों पर मुहर लगाना ये दर्शाता है कि धामी सरकार के काम से पीएम मोदी भी संतुष्ट है। इसके अगर राजनीतिक मयाने तलाशे जाए तो मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सियासी पिच पर एक लम्बी पारी खेलते नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here