यहां अधिकारियों से बोले PM मोदी : अपने CM को धन्यवाद कहना, मैं एयरपोर्ट तक जिंदा लौट आया

पंजाब से पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। जिसके बाद भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। पंजाब सरकार सवालों के घेरे में आ गई है। गृह मंत्रालय ने भी पंजाब सरकार से पीएम की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर रिपोर्ट मांगी है. जानकारी मिली है कि सुरक्षा में चूक की वजह से पीएम मोदी का काफिला एक फ्लाईओवर पर 15-20 मिनट तक रुका रहा. वहां पीएम का विरोध करने लोगों की भीड़ जमा थी।

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह पीएम बठिंडा पहुंचे, जहां से उन्हें हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था. बारिश और खराब विजिबिलिटी के चलते पीएम ने करीब 20 मिनट तक मौसम साफ होने का इंतजार किया. जब मौसम में साफ नहीं हुआ तो ये तय किया गया कि वह सड़क मार्ग से राष्ट्रीय मेरीटर्स मेमोरियल का दौरा करेंगे जिसमें 2 घंटे से अधिक समय लगेगा. पंजाब के डीजीपी की ओर से सुरक्षा प्रबंधों की पुष्टि के बाद पीएम सड़क मार्ग से आगे बढ़े. हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर, जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा तो कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

पीएम और उनका काफिला 15-20 मिनट फ्लाईओवर पर फंसे रहे. यह पीएम की सुरक्षा में एक बड़ी चूक थी.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीएम मोदी ने सुरक्षा में तैनात अधिकारियों से कहा कि सीएम को थैंक्यू बोल देना, मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट आया हूं। इससे पंजाब शासन प्रशासन में हलचल मच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here