पीएम मोदी की मां की तबियत बिगड़ी, हाल जानने अहमदाबाद पहुंचे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें देर रात अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पीएम मोदी दिल्ली से अहमदाबाद पहुंच गए हैं।

हीराबेन की उम्र 100 साल से ज्यादा है। इसी साल जून महीने में उन्होंने अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था। तब पीएम मोदी ने उनके पैर धोए थे और उनसे आशीर्वाद लिया था।

पीएम मोदी की मां हीराबेन को कफ की शिकायत बताई जा रही है। डाक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। उन्हे यूएन मेहता कार्डियोलॉजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर है।

पीएम मोदी की मां की तबियत खराब होने का समाचार आने के बाद तमाम नेताओं ने उनकी मां के स्वस्थ होने की कामना की है।

वहीं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया है। राहुल ने ट्वीट कर लिखा है, “एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।”

राहुल गांधी के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी प्रधानमंत्री की मां के स्वास्थ्य लाभ की कामना की। खरगे ने ट्विटर पर लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माताजी के स्वास्थ्य लाभ की हम कामना करते हैं। आशा है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here