उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा को मारने की साजिश!, मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड के कैबिनेट मंंत्री सौरभ बहुगुणा (Saurabh Bahuguna) की हत्या की साजिश का खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। सौरभ बहुगुणा के प्रतिनिध उमाशंकर दूबे ने पुलिस को इस संबंध में तहरीर दी थी।

तहरीर के अनुसार हीरा सिंह नाम का एक शख्स गेहूं चोरी के मामले में हल्दवानी भेजा गया। हीरान का खनन का कारोबार था जो फिलहाल बंद हो चुका है। हीरा को लगता है कि कारोबार बंद होने की वजह सौरभ बहुगुणा हैं। इसी बीच जेल में हीरा की मुलाकात सतनाम से हुई। हीरा ने सतनाम को सौरभ बहुगुणा को जाने से मारने का प्लान बताया। सतनाम ने किच्छा के रहने वाला तांत्रिक मो. अजीज उर्फ गुड्डू का नाम बताया और कहा कि गुड्डू के संपर्क यूपी के शूटरों से है और ये काम करा देगा। इसके बाद हीरा सिंह ने पेशगी के रूप में साढ़े पांच लाख रुपए भी भिजवा दिए।

इसी बीच दोनों जमानत पर बाहर आ गए। इसके बाद हीरा सिंह, सतनाम सिंह और तांत्रिक ने सौरभ बहुगुणा की रेकी शुरु कर दी। सौरभ बहुगुणा के कई कार्यक्रमों में इन्हे साइट भी किया गया। इसके बाद किसी शुभचिंतक ने सौरभ बहुगुणा तक ये बात पहुंचाई। सौरभ बहुगुणा ने अपने प्रतिनिधि को ये बात बताई और मुकदमा दर्ज कराया।

वहीं पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। हालांकि इस बात की भी जांच की जा रही है कि कहीं इस पूरे मामले में कोई बड़ी साजिश तो नहीं है। इस साजिश के पीछे कहीं कोई और तो नहीं है।

बताया जा रहा है कि किच्छा के एक तांत्रिक ने कुछ माह पहले मुख्य आरोपी से रकम ली थी। उसी ने मंत्री को वश में करने व वश में नहीं होने पर रास्ते से हटा देने की जिम्मेदारी ली थी। गुड्डू इसके लिए और रकम की डिमांड कर रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here