ब्रेकिंग : कुंभ टेस्टिंग घोटाले के मास्टरमाइंड शरत पंत की भाजपा के दिग्गजों के साथ फोटो viral, कांग्रेस ने घेरा

देहरादून : उत्तराखंड में इन दिनों एक ही मुद्दा औऱ मामला चर्चाओं में हैं और इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस केंद्र से लेेकर राज्य सरकार पर हमला वर है। जी हां हम बात कर रहे हैं हरिद्वार कुम्भ में कोरोना टेस्टिंग घोटाले की। इस मामले को लेकर अब और अधिक चौकाने वाली बात सामने आई है। आपको बता दें कि दावा किया जा रहा है कि ये सभी जांच करवाने वाली मैक्स कॉर्पोरेट सर्विसेज के मालिक शरत पंत की भाजपा के साथ गहरे संबंध हैं और खासा रिश्ता है। ये दावा सच साबित हुआ शरत पंत के फेसबुक पेज पर फोटोस को देखने के बाद। जी हां आप देख सकते हैं कि शरत पंत के राज्य ही नहीं बल्कि केंद्र सरकार के दिग्गज मंत्रियों से अच्छी खासी जान पहचान है। ऐसे में इस घोटाले मामले में भाजपा सरकार पर लोग और विपक्ष टेढी नजर से देख रहा है।

May be an image of 2 people, people standing and food

मिली जानकारी के अनुसार शरत पंत के मामा भुवन जोशी केंद्रीय संसदीय कार्यमंत्री के पीए बताए जा रहे हैं। दोनों की भाजपा के कई बड़े नेताओं के साथ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि भाजपा में इसी सेटिंग के चलते सर्विस प्रोवाइडर मैक्स कॉर्पोरेट सेविसेज ने राज्य सरकार को करवट में लेते हुए कोरोना जॉच के ठेके लिए। जानकारी मिली है कि शरत पंत मैक्स कारपोरेट सर्विसेज कुम्भ मेला कंपनी का मालिक हैं। इसकी पत्नी मल्लिका पन्त भी कम्पनी की मालकिन है। कार्यालय नोएडा में है। वहीं अब कांग्रेस केंद्र और राज्य सरकार पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस की प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने कुंभ फर्जीवाड़े के मास्टरमाइंड की भाजपा दिग्गजों के साथ फोटो वायरल होने और उनके साथ संबंध पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं।

फेसबुक पर कई दिग्गजों के साथ फोटो

मैक्स कॉर्पोरेट सर्विसेज के मालिक शरत पंत की फेसबुक वॉल देखने के बाद सामने आया है कि उनकी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, तीरथ सिंह रावत, स्मृति ईरानी, रमेश पोखरियाल निशंक के साथ अच्छे संबंध हैं। वहीं उनकी इसके साथ कई दिग्गजों के साथ फोटो वायरल हो रही है। अब कांग्रेस भाजपा सरकार पर हमला वर हो गई है।

May be an image of 2 people, people standing and food

बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने भाजपा सरकार पर वार करते हुए कहा फर्जीवाड़ा करने वाली कंपनी का मालिक और मास्टरमाइंड शरत पंत मैक्स कारपोरेट सर्विसेज कुम्भ मेला कंपनी का मालिक है, इसकी पत्नी मल्लिका पन्त भी कम्पनी की मालकिन है। दसौनी ने कहा कि शरद पंत की जिस तरह से भाजपा के सभी दिग्गजों के साथ फोटो सामने आ रही हैं उससे यही साबित होता है शरद पंत के भाजपा के नेताओं के साथ किस तरह के संबंध हैं और इतने बड़े स्तर के फर्जीवाड़े को अंजाम वह किसके इशारे पर और संरक्षण में दे पाया। दसोनी ने कहा कि शरद पंत भुवन जोशी के भांजे हैं जो कि केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री के पीए हैं और दसोनी ने आरोप लगाया कि उन्हीं के रसूख और संबंधों के चलते शरद पंत को यह ठेका दिलवाया गया।

May be an image of 2 people, people standing, suit and indoor

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here