CM तीरथ रावत की शादी की फोटो वायरल, बेटी बोली-पापा से कहूंगी सबसे पहले इनके लिए काम करें

देहरादून : गढ़वाल से सांसद तीरथ सिंह रावत ने सीएम पद की शपथ ले ली है। बता दें कि हाईकमान ने तीरथ सिंह रावत के नाम पर मुहर लगाई. इस पर उनकी पत्नी का कहना है कि उनके कार्यों और क्षमताओं को देखते हुए उन्हे विश्वास था कि उनके पति तीरथ सिंह रावत सीएम बन सकते हैं। वहीं बेटी ने कहा कि अगर वो पापा को किसी काम को करने को कहेंगे तो बेरोजगारी हटाने को कहेंगे। बता दें कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत समेत पीएम मोदी और अनिल बलूनी ने तीरथ सिंह रावत को नया सीएम बनने पर बधाई दी है।

तीरथ सिंह रावत की पुरानी तस्वीरें वायरल

वहीं बता दें कि सीएम बनने के बाद तीरथ सिंह रावत की पुरानी तस्वीरें भी वायरल होने लगी हैं। सोशल साइट के जरिए उनकी शादी की फोटो भी निकलकर सामने आई है। आपको बता दें कि सांसद तीरथ सिंह रावत की पत्नी का नाम डॉ रश्मि त्यागी हैं। जो कि देहरादून के डीएवी पीजी कॉलेज में मनोविज्ञान की प्रोफेसर हैं। पत्नी और बेटी लोकांक्षा ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे मुझे पहले से ही अंदाजा था कि उनकी क्षमताओं और योग्यता को देखते हुए उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

सीएम की बेटी बोलीं-अगर मुझे पापा को कोई काम बताना होगा तो वह.. 

वहीं पिता के सीएम बनने पर बेटी लोकांक्षा रावत ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अगर मुझे पापा को कोई काम बताना होगा तो वह सबसे पहले पापा से कहेंगी कि प्रदेश में  बेरोजगारी को खत्म करने और रोजगार बढ़ाने के लिए काम करें। ताकि युवाओं को नौकरी के नए अवसर मिल सकें।

तीरथ सिंह रावत की बेटी 10वीं की छात्रा

आपको बता दें कि तीरथ सिंह रावत की एक ही बेटी है जो कि लोकांक्षा सेंट जोजेफ्स एकेडमी में 10वीं की छात्रा हैं।वो सुबह ही मां के साथ परीक्षा देकर लौटी हैं। वहीं तीरथ सिंह रावत तीन भाई हैं। सबसे बड़े भाई जसवंत सिंह रावत पूर्व सैनिक हैं। वो सीरों गांव में ही रहते हैं। दूसरे भाई कुलदीप सिंह रावत प्राइवेट सेक्टर में नौकरी करते हैं जो की देहरादून के क्लेमेंटटाउन में रहते हैं। तीरथ सिंह रावत तीनों भाइयों में सबसे छोटे भाई हैं।

तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं सीएम तीरथ सिंह रावत

तीरथ सिंह रावत का जन्म 9 अप्रैल 1964 पौड़ी गढ़वाल में हुआ था, रावत तीन भाई हैं, सबसे बड़े भाई जसवंत सिंह रावत पूर्व सैनिक हैं। वह पौड़ी के सीरों गांव में ही रहते हैं। दूसरे भाई कुलदीप सिंह रावत प्राइवेट सेक्टर में जॉब करते हैं। वह देहरादून के क्लेमेंटटाउन क्षेत्र में निवास करते हैं। तीनों के पिता का नाम कलाम सिंह रावत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here