PM मोदी की गढ़वाली भाषा से प्रभावित हुए लोग, कहा-देवभूमि की माटी को माथे लगाने का मन था इसलिए

श्रीनगर : गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के श्रीनगर पहुंचे। पीएम मोदी ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया। पीएम मोदी ने एक बार फिर से गढ़वाली भाषा में अपना संबोधन शुरु किया। पीएम मोदी ने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला किया। पीएम मोदी ने इस दौरान पीएम मोदी ने धन सिंह रावत के लिए वोट मांगे।

इस मौके पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा और कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र उत्तराखंड का विकास करेगा। कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र, इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने में बड़ी भूमिका निभाएगा। हर बार की तरह इस बार भी पीएम मोदी ने अपना संबोधन गढ़वाली में शुरू किया। पीएम ने कहा कि देवभूमि की माटी को माथे लगाने का मन था। इसलिए बाबा केदार ने मुझे पुकारा और मैं यहां सीधे चला आया।
इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड की वीरांगना तीलू रौतेली, पंथ्या दादा, माधो सिंह भंडारी जैसे वीरों को याद किया और उनकी वीरता को प्रणाम किया। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड के लोगों ने हमेशा सजग प्रहरी की तरह देश की रक्षा की है। भाजपा सरकार देहरादून में उत्तराखंड के शहीदों के सम्मान में ‘सैन्य धाम’ बना रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here