रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में गए थे पौड़ी, लौटते समय खुद मौत के मुंह में समा गई 5 जिंदगियां

देवप्रयाग के एनएच 58 में एक कार हादसे का शिकार हो गई जिसमे होमगार्ड समेत 5 लोगों की मौत हो गई. बता दें कि स्विफ्ट कार (HR 26 CF 0719) पौडी से ऋषिकेश की तरफ जा रही थी जिसमें 5 लोग सवार थे। तभी देवप्रयाग से 17 किमी. दूर सौड़पानी में हुआ है। कार के खाई में गिरने से परखच्चे हो गए। शव की हालत बेहद खराब है। देखकर मन विचलित हो सकता है। वहीं बता दें कि स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची व राहत बचाव कार्य शुरू किया। दो के शवों को खाई से बार निकाला जा चुका है।

जानकारी मिली है कि कार को कार मालिक अजीत पुत्र करतार सिंह निवासी तमसपुर झझर हरियाणा चला रहा था। जिसमे कार खाई में जा गिरी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। जानकारी मिली है कि 5 मृतकों आपस में रिश्तेदार हैं जो की किसी रिश्तेदार की मृृत्यु होने पर अपने गांव ग्राम अरकणि पौडी गए थे। होमगार्ड की कुंभ मेले में ड्यूटी थी जो कि हरिद्वार के लिए निकला था और कार में सवार था। होमगार्ड रिश्तेदारों के सथ ऋषिकेश तक बैठ गया। होमगार्ड के साथ बैठे बाकी लोग कार को बुक करवा के गुड़गांव वापस जा रहे थे। सौड़पानी तोताघाटी के बीच में गाड़ी गहरी खाई में गिर गयी जिसमे पांचों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस औऱ एसडीआरएफ पहुंची जिसमें 2 शवों को निकला लिया गया है। रेस्क्यू जारी है। प्रथमदृष्टि में गाड़ी का स्टेरिंग लॉक होना प्रतीत हो रहा है।

मृतकों की पहचान

1- अजीत पुत्र करतार सिंह निवासी तमसपुर झझर हरियाणा, कार मालिक

2-धीरज सिंह रावत पुत्र रामबियाल रावत निवासी आर्कणी पोस्ट कांडी रामपुर जिला पौड़ी गढ़वाल उम्र 46 वर्ष (होमगार्ड वर्तमान में कुंभ डयूटी में था)

3-संजीव कुमार भंडारी पुत्र डी एस भंडारी निवासी बापू ग्राम ऋषिकेश उम्र 42 वर्ष

4-पवन सिंह भंडारी पुत्र जीत सिंह निवासी गुड़गांव उम्र 62 वर्ष

5-योगेंद्र सिंह भंडारी पुत्र गोविंद सिंह निवासी इंद्रपुरम गाजियाबाद उम्र 57 वर्ष ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here