पौड़ी गढ़वाल : चाय की आड़ में बेच रहा था शराब, पुलिस की नजरों से ना बच सका, गिरफ्तार

पौड़़ी गढ़वाल पुलिस की लगातार नशे के खिलाफ कार्रवाई जारी है। बीते दिनों ही जिले भर की पुलिस ने कई तस्करों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा तो वहीं एक बार फिर से पौड़ी पुलिस ने पैनी नजर रखते हुए एक चाय वाले को शराब तस्करी करते गिरफ्तार किया है।

बता दें कि पौड़ी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद सिंह गुँसाई के नेतृत्व में पुलिस ने चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्रान्तर्गत चाय बेचने की आड़ में शराब बेच रहे सुरेन्द्र सिंह रावत को 67 पव्वे अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। जानकारी मिली है कि आरोपी भैरवधार में चाय और फास्ट फूड की दुकान चलाता था। उसे वहीं से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के विरुद्ध कोतवाली पौड़ी पर आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्त के अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।

जनपद में अपराधों की रोकथाम, नशे की प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने व अवैध तरीके से नशीले पदार्थों का क्रय-विक्रय करने वालों के विरूद्ध अभियान लगातार जारी है। पुलिस का कहना है कि आगे भी ये कार्रवाई जारी रहेगी।

अभियुक्त का नाम पता
सुरेन्द्र सिंह रावत उर्फ सोनू पुत्र प्रेम सिंह रावत (उम्र-25 वर्ष), निवासी वरगंड़ी बजवाड, पट्टी बाली कण्डास्यूँ, थाना पौडी, जनपद पौड़ी गढ़वाल।

बरामद माल
61 पव्वै अवैध अंग्रेजी शराब

पुलिस टीमः-
उप निरीक्षक सूरत शर्मा (चौकी प्रभारी पाबौ)
आरक्षी 291 ना0पु0 रविन्द्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here