पौड़ी गढ़वाल डीएम डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने किया सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ

पौड़ी गढ़वाल जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने आज कंडोलिया पार्क परिसर में खेल विभाग द्वारा भारतीय ओलंपिक खिलाड़ियों को सोशल मीडिया के माध्यम से उत्साहवर्धन एवं शुभकामनाएं देने के लिए बनाया गया। सेल्फी प्वाइंट में सेल्फी खिंचाकर प्रतिभागी खिलाड़ियों को अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए उत्साह वर्धन कर, सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ किया। जिलाधिकारी ने आम जनमानस से अपील करते हुए कहा कि सेल्फी प्वाइंट में सेल्फी खिंचाकर खिलाड़ियों को सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं देते हुए उत्साह बढ़ाए जिससे खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन बढ़ा सकेगा। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी डॉ. एस के बरनवाल सहित अन्य अधिकारियों ने भी सेल्फी खिंचाकर खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।

जिलाधिकारी डॉ. जोगदण्डे ने टोक्यो ओलपिंक में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को सेल्फी खिंचाकर उत्साहवर्धन की संदेश के माध्यम से बेहतर प्रदर्शन कर, देश का गौरब बढ़ाने की शुभकामनाएं दी। उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में प्रतिभाग कर रहे सभी भारतीय खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने की अग्रिम शुभकामनाएं दी। जिलाधिकारी ने खेल अधिकारी को निर्देशित किया कि आम जनमानस के अलावा, स्थानीय खिलाड़ियों को भी सेल्फी खिंचाकर टोक्यो जापान में आयोजित होने वाले खेल प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को उत्साहबर्धन के लिए शुभकामनाएं दे।

मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगांई ने सेल्फी खिंचाकर टोक्यो में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आम जनमानस लोगों को भी खिलाड़ियों को संदेश के माध्यम से उत्साहवर्धन हेतु बधाई दे। साथ अन्य अधिकारी व कर्मचारियों द्वारा भी सेल्फी खिंचाकर खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी गयी।

इस अवसर पर डीडीओ वेदप्रकाश, अर्थ एवं संख्याधिकारी संजय शर्मा, प्रभारी जिला क्रीडा अधिकारी अरूण बंग्याल, खेल विभाग के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी प्रजापति कुकरेती आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here