आ गया पतंजलि का क्रेडिट कार्ड, बाबा रामदेव ने मिलाया PNB से हाथ

नई दिल्ली। बाबा रामदेव इस बार कोई हेयर ऑयल,क्रीम पाउडर, साबुन या कोई खाद्य पदार्थ की चीज नहीं बल्कि क्रेडिट कार्ड लेकर आए हैं। जी हां बता दें कि बाबा रामदेव ने पीएनबी से हाथ मिलाते हुए क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है।

पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड और पंजाब नेशनल बैंक ने बुधवार को नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के साथ मिलकर को-ब्रांडेड कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड लॉन्च किए हैं। इस क्रेडिट कार्ड में यूजर्स को खुश करने के लिए कई तरह के ऑफर्स दिए जायेंगे। जिनमें खरीददारी करने के दौरान यूज़र्स को 5 से 10 फीसदी की छूट मिलेगी।

आपको बता दें कि क्रेडिट कार्ड एनसीपीआई के RuPay प्लेटफॉर्म पर पेश किए जाते हैं और दो वेरिएंट्स – पीएनबी रुपे प्लेटिनम और पीएनपी रुपे सेलेक्ट में उपलब्ध हैं। प्लेटिनम कार्ड 25,000 रुपये से 5 लाख रुपये की क्रेडिट सीमा प्रदान करते हैं। इसके साथ ही सेलेक्ट कार्ड 50,000 रुपये से 10 लाख रुपये की क्रेडिट सीमा प्रदान करता है।

पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के प्रबंध निदेशक आचार्य बालाकृष्ण ने जानकारी दी कि इस कदम को पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत की तर्ज पर है। आचार्य बालकृष्ण ने आगे बताया कि, इस क्रेडिट कार्ड के जरिये उन लोगों को भी काफी बेनिफिट्स मिल सकेंगे, जिनकी सैलरी बहुत कम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here