माता-पिता ने बेटी को धकेला देह व्यापार के धंधे में, भाई भी शामिल, हालत बिगड़ने पर हुआ खुलासा

पैसों के लालच में माता-पिता ने अपनी बेटी को देह व्यापार में धकेल दिया। भाई ने राखी ना फर्ज न निभाया और बहन को पैसे कमाने के लिए गलत काम करने को मजबूर किया मामला हिमाचल का है जहां युवती को देह व्यापार के दलदल में जाने को माता पिता ने मजबूर किया जिसमे उसके दो भाई और उसके चाचा भी शामिल थे। मामला उस समय खुला, जब युवती की हालत बिगड़ गई। तब आरोपित युवती को उसकी बुआ के पास छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता का फिलहाल निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।पुलिस ने केज दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरु कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, 20 वर्षीय युवती अपने पिता, मां, चाचा, दो भाई के साथ हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ क्षेत्र में रहती थी। आरोप है कि माता पिता व उसके भाईयों ने उस पर देह व्यापार करने का दबाव बनाया। मना करने पर आरोपितों ने युवती को पीटा। यहां तक कहा कि उसकी दो बड़ी बहनें भी यही काम करती हैं। इससे रोजी रोटी चलती है।इसलिए उसे भी यही काम करना होगा। कई बार युवती ने आरोपितों से कहा कि उसकी तबियत खराब है।इसके बावजूद इसके  वो नहीं माने। हालत बिगड़ने पर उसे दवाई तक नहीं दिलाई। जिससे उसकी हालत बिगड़ती गई। इसके बाद आरोपित माता पिता उसे शहर में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले उसके बुआ व फूफा के पास छोड़कर फरार हो गए।यहां पर बुआ ने उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल कराया। इसके बावजूद आरोपित माता पिता और उसके भाई फोन कर बुआ व फुफा को भी धमकी दे रहे हैं।

यहां तक धमकी दी गई कि वह उसे जबरन उठाकर ले जाएंगे। मामले की जांच कर रही इंस्पेक्टर शीलावंती का कहना है कि युवती की शिकायत पर उसके माता पिता समेत पांच लोगों के खिलाफ जीराे एफआइआर दर्ज की गई है। घटना क्षेत्र हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ का है। इसलिए वहां की थाना पुलिस को ईमेल के माध्यम से जानकारी दी गई है। अब यह केस वहीं पर ट्रांसफर किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here