रुस-यूक्रेन युद्ध : पाकिस्तान की छात्रा ने पीएम मोदी का किया शुक्रिया अदा, कहा-थैंक्यू मोदी जी

रुस-यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध के बीच भारतीय को लाने की कवायद तेज हो गई है। सभी को ऑपरेशन गंगा के तहत वापस लाया जा रहा है। भारत समेत कई अन्य देशों के लोगों को वतन वापस सुरक्षित पहुंचाया जा रहा है जिनमे भारत उनकी मदद कर रहा है। बीते दिन जहां भारत ने बांग्लादेश के छात्रों को उनके देश भेजने में मदद की तो वहीं पाकिस्तान की एक छात्रा को भी उसके देश भेजने में मदद की गई। वहीं छात्रा ने पीएम मोदी का धन्यवाद अदा किया है।

बता दें कि यूक्रेन में फंसी एक पाकिस्तानी छात्रा ने भी पीएम मोदी को धन्यवाद कहा है। दरअसल, छात्रा यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध के चलते कीव में फंस गई थी। वह भारतीय दूतावास की मदद से सुरक्षित स्थान तक पहुंच पाई। ऐसे में छात्रा ने वीडियो जारी कर भारतीय दूतावास और पीएम मोदी को धन्यवाद कहा।

इससे पहले, आपरेशन गंगा के तहत यूक्रेन में फंसी पाकिस्तान की छात्रा आसमा शफीक को भी भारत सरकार ने रेस्क्यू किया है। आसमा शफीक ने भारत सरकार और पीएम मोदी की तारीफ की है। आसमा ने कहा कि मैं कीव में भारतीय दूतावास को धन्यवाद करना चाहती हूं। भारतीय दूतावास ने कठिन स्थिति में भी हमारा सपोर्ट किया है। मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी धन्यवाद देना चाहती हूं। उम्मीद है कि हम भारतीय दूतावास की वजह से सुरक्षित घर पहुंच जाऊंगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here