फिल्म ‘चक्रव्यूह’ में नजर आएंगे सतपुली के पदमेंद्र सिंह रावत, दिल्ली पुलिस में हैं इंस्पेक्टर

सतपुली : उत्तराखंड बॉलीवुड की पहली पसंद बनता जा रहा है। आए दिन यहां फिल्में और वेबसीरीज की शूटिंग हो रही है। इतना ही नहीं छोटे और बड़े पर्दे पर उत्तराखंडियों का हुनर भी देखने को मिल रहा है। उत्तराखंड के लोगों को फिल्मों की शूटिंग के लिए रोजगार मिल रहा है. आने वाले दिनों में यहां ज्यादा से ज्यादा फिल्मों की शूटिंग होने की उम्मीद है लेकिन इससे पहले बता दें कि जोधा फिल्म्स के बैनर तले बन रही फीचर फिल्म ‘चक्रव्यूह’ में पौड़ी गढ़वाल के छोटे से कस्बे सतपुली के रिंगवाड़ गांव निवासी पदमेंद्र सिंह रावत विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

जी हां बता दें कि चक्रव्यूह फिल्म में सतपुली के पदमेंद्र सिंह रावत की एक्टिंग का जलवा देखने को मिलेगा. बता दें कि वर्तमान में फिल्म की शूटिंग कुमाऊं क्षेत्र के चंपावत में चल रही है। फिल्म का मुख्य उद्देश्य युवाओं को पहाड़ की संस्कृति से अवगत करवाना है। फिल्म को गढ़वाली, कुमाऊंनी के साथ ही हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

बता दें कि सतपुली के पट्टी असवालस्यूं के रिंगवाड़ गांव निवासी पदमेंद्र सिंह रावत वर्तमान में दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। पदमेंद्र फिल्म भंवरे और टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल, एयरलाइंस के साथ ही 10 से अधिक गढ़वाली फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन दिनों डायरेक्टर सुशीला रावत के निर्देशन में बनाई जा रही फिल्म चक्रव्यूह में उन्हें लीड रोल दिया गया है। फिल्म की लोकगायिका कल्पना चौहान के साथ रोहित चौहान, शिवानी भागवत, अमित खरे ने अपनी आवाज दी है। फिल्म की कहानी शेक्सपीयर के बहुचर्चित नाटक ओथेलो पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here