बड़ी खबर। UKSSSC पेपर लीक में यूपी से जूनियर इंजीनियर गिरफ्तार

UKSSSC PAPER LEAK JUNIOR ENGINEER LALIT

 

UKSSSC पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने एक और गिरफ्तारी की है। एसटीएफ ने यूपी के धामपुर से जूनियर इंजीनियर ललित राज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ ने उससे लंबी पूछताछ की है।

मिली जानकारी के अनुसार हाकम सिंह की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ को लगातार इस मामले से जुड़े हुए नए सुराग मिल रहें हैं। इसी के तहत एसटीएफ यूपी के नकल माफिया तक पहुंच रही है। इसी क्रम में एसटीएफ ने यूपी के धामपुर के रहने वाले जूनियर इंजीनियर ललित राज शर्मा से लंबी पूछताछ की। उसके सामने कई सवाल रखे गए। ललित ने एसटीएफ को घुमाने की पूरी कोशिश की। इसके बाद एसटीएफ ने ललित को गिरफ्तार कर लिया।

बड़ी खबर। UKSSSC मामले की हो सकती है CBI जांच! सीएम ने दिया ये बयान

एसटीएप सूत्रों के मुताबिक ललित बेहद शातिर है और उसने स्नातक स्तरीय परीक्षा में शामिल परिक्षार्थियों को बड़े पैमाने पर नकल कराई है। परीक्षा के एक दिन पहले ही कई परिक्षार्थियों को ललित ने अपने धामपुर स्थित फ्लैट पर बुलाया था। खबरें हैं कि लगभग दो दर्जन परिक्षार्थियों को परीक्षा से एक दिन पहले बुलाकर प्रश्नों के उत्तर याद कराए गए। इस फ्लैट पर नकल नेटवर्क से जुड़े कई और लोगों की मौजूदगी की खबरें भी हैं। बताया जा रहा है कि पहले भी कई परिक्षाओं में इसकी संलिप्तता के बारे में जांच की जा रही है।

ललित की गिरफ्तारी के बाद अब एसटीएफ के जरिए गिरफ्तार लोगों की संख्या 20 पहुंच चुकी है। एसटीएफ ने ऐसे परिक्षार्थियों से अपील की है जिन्होंने पैसे देकर पेपर खरीदा और एग्जाम दिया है कि वो सामने आएं और अपना पक्ष रखें। एसटीएफ ने कहा है कि अगर ऐसे लोग खुद सामने नहीं आते हैं उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here