पौड़ी में हादसा, वैगन आर खाई में गिरी, एक की मौत

PAURI ACCIDENT FINALपौड़ी में एक कार खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना का पता कई दिनों बाद चला है। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर शव का पता लगाया है।

जानकारी के अनुसार पौड़ी के विकासखंड पाबौ के पटोटी गांव निवासी मनोज साहू 14 अक्टूबर से लापता थे। उनके परिजनों ने मंगलवार को उनके गुम होने की रिपोर्ट पुलिस में दी। इसके बाद पुलिस ने तहकीकात शुरु की। पता चला कि मनोज अपनी वैगन ऑर कार लेकर 14 अक्टूबर को बुकिंग की बात कह कर घर से निकले थे। उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल रहा था।

पुलिस ने छानबीन शुरु की तो पता चला कि मनोज के मोबाइल की अंतिम लोकेशन सलाना गांव के आसपास रही है। पुलिस ने सलाना गांव के आसपास तलाशी अभियान चलाया तो खाई में वैगन आर के दुर्घटनाग्रस्त होने का पता चला। इसके बाद पुलिस ने खाई में तलाश की तो कार के पास ही मनोज साहू की लाश मिली। शव को देखने से लग रहा था कि वो कुछ दिन पुराना हो गया है।

आशंका जताई जा रही है कि कार के दुर्घटना ग्रस्त होने के बाद मनोज की मौत हो गई। चूंकि वो कार में अकेले थे और आसपास आबादी नहीं है लिहाजा किसी को इस घटना के बारे में पता नहीं चल पाया।

वहीं पुलिस ने मनोज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here