डेढ़ साल की बच्ची को निवाला बनाने वाला गुलदार ढेर, जॉय हुकिल ने किया 43वें नरभक्षी का शिकार

रुद्रप्रयाग : पहाड़ों में बारिश के साथ गुलदार का आतंक भी जारी है। गुलदार अलग अलग जिलों में कई लोगों को अपना निवाला बना चुका है। टिहरी, पौड़ी और रुद्रप्रयाग में लोगों में गुलदार को लेकर दहशत बढ़ती जा रही है। बीते दिनों रुद्रप्रयाग जिले में अगस्त्यमुनि ब्लॉक के सिल्ला-ब्राह्मणगांव में गुलदार ने डेढ़ साल की बच्ची को निवाला बनाया था। जिससे गांव में दहशत का माहौल था। वहीं अब लोगों ने राहत की सांस ली है। जी हां बता दें कि आदम खोर गुलदार को शिकारी ने ढेर कर दिया है। शिकारी जॉय हुकिल ने आदमखोर गुलदार को मार गिराया है जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है लेकिन बच्ची के घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है।

आपको बता दें कि शनिवार रात आंगन में बैठी डेढ़ वर्षीय बच्ची को गुलदार उठाकर ले गया था।स्थानीय निवासी और क्षेत्र पंचायत सदस्य सावन नेगी ने तत्काल घटना के बारे में वन विभाग को सूचना दी। गुलदार को आदमखोर घोषित करने के लिए विभागीय स्तर पर कार्रवाई की गई। ग्रामीण ने बच्ची को ढूंढा को कुछ दूरी पर बच्ची का अधखाया शव बरामद हुआ। जिसके बाद लोगों की मांग पर वनविभाग ने तीन शिकारियों को बुलाया।

रेंजर रजनीश लोहानी ने बताया कि रविवार रात को गुलदार फिर गांव की तरफ आया था, जिसे शिकारी जॉय हुकिल ने गोली मारी दी। इसके बाद घायल गुलदार ने वन कर्मी पर भी हमला करने की भी कोशिश की जिसके बाद गुलदार को दोबारा गोली मारकर ढेर कर दिया गया। आपको बता दें कि शिकारी जॉय हुकिल अब तक 42 आदमखोर गुलदारों से लोगों को निजात दिला चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here