उल्टा चोर कोतवाल को डांटे : बैनर उतार रहे कर्मचारी को विधायक के समर्थकों ने पीटा, पैरवी करने पहुंचे

हरिद्वार : हरिद्वार में बैनर उतार रहे कर्मचारी को भाजपा विधायक के समर्थकों ने पीट डाला। पीटा भी इतना की लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं इसके बाद विधायक भी पैरवी करने पहुंच गए और उल्टा कर्मचारी की क्लास लेने लगे। खुलेआम भाजपा कार्यकर्ताओं की दंबगई देखने को मिल रही है. इनको शरण दिए हैं मंत्री विधायक ही।

बता दें कि राज्य में आचार संहिता लागू हो गई है। सभी सफेदपोश नेताओं के बैनर पोस्टर उतारने का काम शुरु हो गया है। प्रशासन ने ये काम करना उसी दिन शुरु कर दिया था जिस दिन आचार संहिता लगी थी। हरिद्वार में भी ये काम जोरों पर है। लेकिन हरिद्वार में विधायक के समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं की दबंगई देखने को मिली है। दरअसल रानीपुर विधानसभा से भाजपा विधायक आदेश चौहान का बैनर उतार रहे नगर पालिका के कर्मचारी को कार्यकर्ताओं ने पीटा और पीटकर लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं विधायक भी गुंडागर्दी करने वाले समर्थकों की पैरवी करने के लिए तुरंत पहुंच गए। अपने समर्थकों को समझाने की जगह वो उनकी गलतियों को नजरअंदाज करते दिखे और उल्टा पालिका कर्मचारियों को ही दबाव में लेना शुरू कर दिया।

विधायक आदेश चौहान ने कर्मचारी को ज्ञान देते हुए कहा कि किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी पर तीन झंडे और एक बैनर लगाना आचार संहिता का उल्लंघन नहीं है, लेकिन घर के मालिक की उसमें रजामंदी होनी चाहिए। वहीं विधायक ने दोनों पक्षों से मामला रफा-दफा करने के लिए कहा, लेकिन कर्मचारी की तरफ से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here