उत्तराखंड में 8 जनवरी को थम जाएंगे रोडवेज बसों के पहिए, कर्मचारियों ने किया ऐलान

हरिद्वार : एक बार फिर से उत्तराखंड आने जाने वाले यात्रियों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा क्योंकि रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद ने बसों का चक्का जाम करने का एलान किया है। बसों के पहिए जाम होने से बसों में यात्रा करने वाली प्रदेश भर की जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

बता दें कि हरिद्वार में आज रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषज ने राजकीय बस अड्डे में एक बैठक का आयोजन किया. इस बैठक में रोडवेज कर्मियों ने 8 जनवरी को बसों के पहिए जाम करने का ऐलान किया। कर्मचारियों ने अधिकारियों पर उनका शोषण कर रहे। उनका आऱोप है कि प्रदेश में निजी वाहनों को लाया जा रहा है और रोडवेज कर्मचारियों की अनदेखी की जा रही।

ये हैं मांगे

इस बैठक में मौजूद सप्रदेश महामंत्री दिनेश पंत ने कगा कि 8 जनवरी को पूरे प्रदेश में रोडवेज बसें नहीं चलेंगी। उन्होंने कहा कि जब तक रोजवेज कर्मचारियों की समस्याओं को नहीं सुना जाएगा और मांगे मानी नहीं जाएगी तब तक चक्के जाम रहेंगे। उनका कहना है कि कर्मचारियों को 5 महीने से वेतन नहीं मिला। तीनो शिफ्टों में स्टेशन प्रभारी नियुक्त हो। अंतरराज्यीय बस अड्डा होने के बाद भी परिचालक विश्राम कक्ष नहीं बनाया गया। विशेष श्रेणी कर्मचारियों को नियमित किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here