हल्द्वानी video : मृतक व्यवसायी की पत्नी बिलखते हुए बोली- पुलिस की लापरवाही ने मेरे पति को मारा

हल्द्वानी- मृतक व्यवसायी पवन कन्याल के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर उसके परिजन आज स्थानीय लोगों के साथ हल्द्वानी कोतवाली में धरने पर बैठ गए. उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आरोप लगाया कि पुलिस की लापरवाही के चलते पवन कन्याल की हत्या हुई है। हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हल्द्वानी कोतवाली में जोरदार प्रदर्शन हुआ।

परिजनों का आरोप है कि पवन कन्याल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी चोट के निशान हैं, जिससे यह साबित होता दिख रहा है कि पवन कन्याल की हत्या हुई है। परिजनों ने मामले की उच्च स्तरीय मांग कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। परिजनों का आरोप है कि पवन कन्याल जहां से गायब हुआ था, उसकी लाश एक महीने बाद उससे कुछ दूरी पर ही मिली जबकि पुलिस ने डॉग स्कॉड, एसडीआरएफ सहित कई टीमों से वहां कॉम्बिंग ऑपेरशन चलाया था जिसमे पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है।

वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। गौरतलब है कि व्यवसाई पवन कन्याल 16 अगस्त 2021 से लापता था जिसका शव 11 दिन पहले 17 सितंबर को भुजिया घाट के पास जंगल से बरामद हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here