क्या सिद्धू सच में हो गए कंगाल, कहा- बेटी की शादी तक के लिए नहीं पैसे, बेटी ने किया बड़ा ऐलान

अमृतसर : नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद हर कोई जानना चाहता है कि क्या सच में सिद्धू कंगाल हो गए हैं. बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान बीते दिन सिद्धू ने मीडिया को बयान दिया था कि उनके पास पैसे नहीं है कि वो बेटी की शादी कर सकें। वहीं चुनाव में उनकी बेटी राबिया भी सक्रिय हो गई हैं। अमृतसर पूर्वी सीट पर वो भी पिता की तरह नवजोत सिंह सिद्धू की तरह बिक्रम सिंह मजीठिया पर पूरी तरह से आक्रामक हैं। इस सीट पर अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया और नवजोत सिंह सिद्धू आमने-सामने हैं.

राबिया ने सीएम चन्नी पर तंज कसते हुए कहा कि वह उनके पिता नवजोत सिंह सिद्धू के सामने खड़े होने के लायक नहीं। 133 करोड़ संपत्ति वाले चन्नी गरीब नहीं हो सकते। उनके पिता पंजाब मॉडल के लिए 14 वर्षों से प्रयासरत हैं। उन्हें विश्वास है कि जीत पापा की होगी, क्योंकि वह सच्चे हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि हमारे पास पैसे नहीं कि बेटी की शादी कर सकें। राबिया ने इस पर कहा कि वह भावुक होकर ऐसा बोल गए थे। मेरे लिए उनके पास सब कुछ है। इसके साथ ही राबिया सिद्धू ने ऐलान किया कि वह तब तक शादी नहीं करेंगी जब तक उनके पिता नवजोत सिंह सिद्धू नहीं जीत जाते। राबिया ने कहा कि जो लोग चुनाव के मौसम में इधर-उधर करते हैं यानी बिकते हैं वह आत्ममंथन जरूर करें। कहा कि मजीठिया ने उनके पिता नवजोत सिंह सिद्धू से ही राजनीति सीखी है। आज लड़ाई झूठ और सच में है।

बता दें, अमृतसर पूर्वी विधानसभा सीट अभी सबसे हाट सीट मानी जा रही है। यहां दोनों सिद्धू व मजीठिया की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। दोनों नेता ऐसे हैं जो आज तक कोई भी चुनाव नहीं हारे हैं, लेकिन इस बार दोनों में से एक को हार का मुंह देखना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here