सीएम धामी के साथ श्रीनगर दौरे पर राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, रैली से भरी हुंकार

देहरादून। देहरादून के अभिमन्यू क्रिकेट एकेडमी में धुआंदार पारी खेलने के बाद सीएम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्रीनगर गढ़वाल में चुनावी हुंकार भरी। सीएम के साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी मौजूद है। तेजस्वी दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं। बता दें कि सीएम धामी के साथ तेजस्वी सूर्या ने हेलीपैड पर पहुंचकर बाइक रैली में हिस्सा लिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली का जगह-जगह भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम स्थल पर भी सीएम धामी और तेजस्वी सूर्या का भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके बाद ग्राम प्रधानों, जनप्रतिनिधियों के साथ वे जनसंवाद करेंगे।

बता दें कि भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए जीजान लगा रही है। जीत हासिल करने और सत्ता में आने के लिए सीएम समेत उनकी टीम जुट गई है। पीएम मोदी से लेकर गृह मंत्री और रक्षा मंत्री से लेकर भाजयुमो के अध्यक्ष, कार्यकर्ता जीत की तैयारी में जुट गए हैं।

दौरे के पहले दिन तेजस्वी ने न सिर्फ मोर्चा के जिलों के अध्यक्ष, महामंत्री, सभी मंडलों के अध्यक्ष और इंटरनेट मीडिया प्रभारियों की बैठक ली। बल्कि कार्यकर्त्ताओं से चुनाव में जुटने का भी आह्वान किया। तेजस्वी सूर्या ने कहा कि यहां अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा एक बार फिर से प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा अबकी बार 60 पार का नारा साकार कर प्रदेश में युवा सरकार बनानी है। इसके लिए सभी को जी जान से जुटना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here