उत्तराखंड : दो दिवसीय दौरे पर आएंगे BJP युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, यह है कार्यक्रम

देहरादून: विधानसभा चुनाव का आधिकारिक ऐलान होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों ने भी अपनी तैयारी तेज कर दी है। केवल पार्टी ही नहीं, बल्कि उनके अनुशांगिक संगठन भी चुनाव रण में कूदने को तैयार हैं। खासकर सत्ताधारी दल का भाजपा युवा मोर्चा पूरी ताकत से पार्टी के लिए मैदान में उतरने जा रहा है।

इसके लिए भाजपा के बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को दो दिवसीय उत्तराखंड दौरा तय किया गया है। बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने बताया कि 20 और 21 दिसंबर को युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या राज्य के दौरे पर रहेंगे।

उन्होंने बताया कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष का भव्य स्वागत करेंगे। लटवाल ने बताया कि जौली ग्रांट एयरपोर्ट से बीजापुर गेस्ट हाउस तक 20 दिसंबर को स्वागत कार्यक्रम किया जाएगा। तेजस्वी सूर्या युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

21 दिसंबर को युवा मोर्चा और मुख्यमंत्री एलेवन के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री एलेवन टीम के कप्तान होंगे। मुुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी युवा संवाद कार्यक्रम में भी तेजस्वी सूर्या भी शिरकत करेंगे। यह कार्यक्रम श्रीनगर में आयोजित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here