लंबे समय से चल रहे आशा वर्करों के धरना प्रदर्शन में पहुंचे नानकमत्ता विधायक डॉ प्रेम के राणा, कहा-CM को अवगत करा दिया है

सितारगंज- बीते लंबे समय से चल रहे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने 12 सूत्रीय मांगों को लेकर आशा वर्करों के चल रहे धरने पर नानकमत्ता विधायक डॉ प्रेम सिंह राणा धरने पर पहुंचे। वहीं धरना स्थल पर पहुंचकर नानकमत्ता विधायक डॉ प्रेम सिंह राणा ने आशा वर्करों की 12 सूत्रीय मांगों को सुना।साथ ही विधायक डॉ प्रेम सिंह राणा ने आशा वर्करों को आश्वासन दिया की हमने अपने लेटर हैड पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को आशा वर्करों के 12 सूत्रीय माँगो के बारे में अवगत कराया है। बहुत जल्द प्रदेश के मुख्यमंत्री आशा वर्कर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष से वार्ता कर मांगों का समाधान निकालेंगे।

वहीं आशा यूनियन के सितारगंज से ब्लॉक अध्यक्ष मंजू का कहना है कि जब तक हमारी मांगों का जिओ नहीं मिल जाता तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे। इसको लेकर अगर हमें मुख्यमंत्री आवास भी कूच करना पड़ा तो हम करेंगे।

वहीं दूसरी ओर सितारगंज के आशा वर्करों का 12 सूत्रीय मांगों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन सात वें दिन कांग्रेस के प्रदेश सचिव ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओ के साथ आशा वर्करों के चल रहे अनिश्चितकालीन धरने पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन का समर्थन किया।साथ ही कहा कि आशा वर्करों की जो मांगे है, वह बिल्कुल जायज मांगे हैं। आशा वर्करो ने कोरोना काल में मेहनत से काम किया है सरकार उनके हक का हनन कर रही है।साथ ही कहा कि हम आशा वर्करों के साथ हमेशा खड़े है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here