नैनीताल : ढाई साल के बच्चे को घर के आंगन से उठा ले गया गुलदार

leopard-
File

 

नैनीताल : पहाड़ों में गुलदार का आतंक लगातार जारी है, जहां उत्तराखंड के नैनीताल के समीपवर्ती चोपड़ा गांव में गुलदार ढाई साल के बच्चे को घर के आंगन से उठा ले गया। घटना कल देर शाम की बताई जा रही है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। हालांकि अभी ग्रामीणों और वन विभाग के द्वारा खोजबीन की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बच्चा देर शाम कमरे से निकलकर घर के आंगन में आया ही था कि अचानक घात लगाये बैठे गुलदार ने बच्चे को अपना शिकार बना लिया। परिजन और ग्रामीण अभी भी बच्चे की खोजबीन में जुटे हुए हैं, लेकिन बच्चे का अभी तक भी कोई पता नहीं चल सका है। गुलदार के आतंक के बाद ग्रामीणों में वन विभाग और प्रशासन के खिलाफ भी भारी आक्रोश है।

आपको बता दें कि पहले भी उत्तराखंड से लगातार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। आंगन से बच्चों को गुलदार उठा कर ले गया और अपना निवाला बनाया. हाल ही में पिता के साथ चारपाई में बैठे 4 साल के बच्चे को गुलदार उठाकर ले गया था। वहीं एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है। इससे इलाके में दहशत फैल गई है। लोगों का सरकार के खिलाफ गुस्सा फूट रहा है। लोगों ने वन विभाग और शासन से गुलदार को जल्द से जल्द पकड़ने और उनको गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here