नैनीताल : प्रेमी से बात करने के बाद प्रेमिका ने होटल में गटका जहर, मौत, कर्मी ने बनाई वीडियो

नैनीताल। रुद्रपुर से किसी काम के चलते नैनीताल पहुंची युवती ने देर रात प्रेमी से बातचीत के बाद विषाक्त पदार्थ गटक लिया। वहीं इसके बाद होटलकर्मी उसे अस्पताल ले गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी मिली है कि युवती ने प्रेमी से बाद करने के बाद जहर खाया। जहर गटकने के बाद जब युवती तड़प रही थी और उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था। इस दौरान एक कर्मी ने उससे पूछताछ की और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। युवती ने प्रेम प्रसंग में पीलीभीत के युवक का नाम लिया और बताया कि उसने उसको धोखा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच कर रही है।

नैनीताल के होटल में ठहरी थी युवती

मिली जानकारी के अनुसार शिवपुर खानपुर पश्चिम उधमसिंह नगर निवासी शालू(29) अधिकारी शनिवार शाम किसी काम के चलते नैनीताल पहुंची थी। युवती ने तल्लीताल जू रोड स्थित एक होटल में ठहरी। रात करीब 10 बजे होटल कर्मियों ने उसके कमरे से किसी चीज के गिरने की तेज आवाज सुनी। कर्मी दौड़ते हुए उसके कमरे तक पहुंचे तो पाया कि शालू दरवाजे से बाहर बरामदे पर बेसुध पड़ी थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। होटल कर्मी उसे अस्पताल ले गए। उनको लगा कि उसे मिर्गी का दौरा आया है। लेकिन युवती की बिगड़ती हालत देख कर्मी उसे एंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले गए। इसी बीच एक होटल कर्मी ने युवती से पूछताछ करते हुए वीडियो बनाया तो उसके द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की बात बताई।

युवती ने बताई ये बात

य़ुवती ने बताया कि पीलीभीत निवासी एक युवक जो दिल्ली में रहता है उसने उसको धोखा दिया, जिस कारण उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद आनन फानन में होटल स्वामी और कर्मी उसे बीडी पांडे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस नेे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसओ विजय मेहता ने बताया कि सूचना मिलने के बाद फिलहाल युवती जिस कमरे में ठहरी थी उसे सील कर दिया गया है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अस्पताल कोतवाली क्षेत्र में होने के कारण कोतवाली पुलिस द्वारा पंचनामें की कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here