नागिन 3 फेम एक्टर पर्ल वी नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार, एकता कपूर आई सपोर्ट में

नागिन 3 फेम एक्टर पर्ल वी को नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पर्ल को वसई कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले पर्ल की कथ‍ित एक्स-गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कर‍िश्मा तन्ना ने पोस्ट शेयर कर पर्ल को जमानत दिए जाने की खबर दी थी. लेक‍िन ताजा रिपोर्ट के अनुसार पर्ल को जमानत नहीं बल्क‍ि न्याय‍िक हिरासत में ले लिया गया है.

पर्ल वी पुरी की गिरफ्तारी की खबर ने सभी को चौंका दिया है. कर‍िश्मा तन्ना समेत कई अन्य सेलेब्स ने पर्ल  का सपोर्ट किया है. कर‍िश्मा तन्ना ने पर्ल के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा- ‘सत्यमेव जयते…सच्चाई की जीत होती है और वो जीत ही गया.’ एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर कर इसपर #gotbail टैग किया है. कर‍िश्मा के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने पर्ल का साथ दिया है.

रुचिका कपूर, मोह‍ित कठुर‍िया, विकास कालांतरी समेत फैंस ने पोस्ट पर #Istandwithpearl लिखकर अपना समर्थन जाह‍िर किया है. वहीं पर्ल की को-स्टार रहीं अनीता हसनंदानी ने भी पर्ल के पक्ष में एक पोस्ट लिखा कि सुबह उठते ही पर्ल वी पुरी के बारे में बकवास खबर सुनने को मिली. मैं उसे जानती हूं. ये सच नहीं है. सच हो ही नहीं सकता है. सब झूठ है. मुझे यकीन है कि इसमें कुछ और भी मामला होगा. जल्द ही सच बाहर आएगा. लव यू पर्ल वी पुरी. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here